मध्य प्रदेश

madhya pradesh

देश में ऊंट के मुंह में जीरे के समान कुछ लोग कर रहे CAA का विरोध: वीरेंद्र खटीक

By

Published : Jan 25, 2020, 2:23 PM IST

सांसद वीरेंद्र खटीक ने छतरपुर के बिजावर में एक कार्यक्रम में शिरकत की, इस दौरान उन्होंने सीएए को लेकर लोगों को जागरुक किया और इसके समर्थन में हस्ताक्षर भी कराए.

MP Virendra Khatik
सांसद वीरेंद्र खटीक

छतरपुर।टीकमगढ़ सीट से लोकसभा सांसद वीरेंद्र खटीक सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में लोकार्पण करने के लिए बिजावर पहुंचे. यहां आयोजित कार्यक्रम सांसद ने कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों के नेताओं को जमकर कोसा. CAA को लेकर सांसद खटीक ने कहा कि इसके लागू होने से किसी को नुकसान नहीं होगा.

'CAA को लेकर कुछ लोग कर रहे विरोध'

मंच के माध्यम से कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं और जनता को CAA के बारे में समझाया. उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं के जरिए बिल के बारे में गलत भ्रांतिया फैलाई जा रही हैं. कुछ दलों द्वारा देश में अल्पसंख्यकों को बरगलाया जा रहा है. इस देश में कुछ ऊंट के मुंह में जीरे के समान लोग इसका विरोध कर रहे हैं. लेकिन, देश में बहुत बड़ा वर्ग और जनमत संग्रह इसका समर्थन कर रहा हैं, रैलियां भी निकाली जा रही हैं.

सांसद ने कहा कि ये कानून हिन्दू, सिक्ख, ईसाई, बौद्ध, जैन और पारसी, समुदाय के लोग जिन्हें पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक आधार पर सताया गया, ऐसे शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए लाया गया है. उन्होंने कहा कि विपक्ष को इस मामले में किसी भी समुदाय को बेवजह गुमराह की होने की जरूरत नहीं है.

कार्यक्रम के बाद सांसद वीरेंद्र कुमार ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं के साथ बिजावर में लोगों को CAA कानून के समर्थन में आम जनता से हस्ताक्षर करवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details