मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: यात्रियों के साथ बदसलूकी करती नजर आई GRP, वीडियो बनाने वाले युवक को दी धमकी

छतरपुर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जीआरपी यात्रियों के साथ गुंडागर्दी करती नजर आ रही है. यहां सीटों को लेकर यात्री और जीआरपी के बीच विवाद होता हुआ दिखाई दे रहा है.

By

Published : Aug 8, 2019, 3:27 PM IST

वायरल वीडियो में जीआरपी की गुंडागर्दी

छतरपुर। हरपालपुर रेलवे स्टेशन पर जीआरपी का यात्रियों के साथ बदसलूकी करने का मामला सामने आया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जीआरपी के जवान यात्रियों के साथ गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं. इस मामले में स्टेशन मास्टर ने कुछ भी बोलने से मना करते हुए मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया. हालांकि ETV BHARAT इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यात्री के साथ बदसलूकी का वीडियो वायरल

हरपालपुर स्टेशन पर जीआरपी के कुछ जवान उत्तर प्रदेश संपर्क क्रांति ट्रेन में यात्रियों के साथ बदसलूकी करते दिखाई दिए, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सीट पर बैठने को लेकर कुछ जीआरपी के जवान महिला यात्रियों के साथ अभद्रता करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वीडियो बनाते हुए युवक को भी जीआरपी के जवान धमकाते नजर आए.

युवक को वीडियो बनाता देखकर महिला पुलिसकर्मी ने ट्रेन की खिड़कियां बंद कर दीं. वहीं वीडियो के संबंध में स्थानीय अधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details