मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शराब की दुकान में चोरी करने वाले 10 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छतरपुर जिले के आलिपुरा थाना प्रभारी प्रियंका मिश्रा ने शराब की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 10 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. छापामार कार्रवाई कर 60 पेटी चोरी की शराब के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जिसके बाद डीएसपी ने रविवार दोपहर फरार चल रहे पांच आरोपियों को भी गिरफ्तार कर अदलत में पेश कर दिया.

By

Published : Apr 27, 2020, 8:29 AM IST

Alipura police station in-charge trainee DSP Priyanka Mishra conducted raids
अलीपुरा पुलिस थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रियंका मिश्रा ने की छापामार कार्यवाई

छतरपुर। जिले के आलिपुरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रियंका मिश्रा ने शुक्रवार की दरम्यानी रात एक बार फिर शराब दुकान का ताला टूटने के मामले में छापामार कार्रवाई करते हुए 5 चोरों को गिरफ्तार किया है. पूछताछ के बाद 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इस मामले में रविवार दोपहर फरार चल रहे पांच अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर अदलत में पेश कर दिया. जिन्हें वहां से जेल भेज दिया गया. जबकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है.

अलीपुरा पुलिस थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रियंका मिश्रा ने की छापामार कार्यवाई

दरअसल, अलीपुरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रियंका मिश्रा ने को शुक्रवार की देर रात शराब दुकान का ताला टूटने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की. जिसके बाद उन्होंने ने मुखबिर की सूचना पर अलीपुरा थाना क्षेत्र के करारागंज गांव में स्थित एक खेत में बने कमरे में छापामार कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने मौके से पांच आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए, उनके पास से 60 पेटी देशी शराब बरामद की. जिसे जब्त करते हुए आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर दिया.

अलीपुरा थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि, मौके से मानश त्रिपाठी, सचिन यादव, राजा सेन, विजय प्रताप सिंह एवं पंकज सेन को गिरफ्तार किया गया है.प्रियंका मिश्रा ने फरार चल रहे 6 आरोपियों में से शेरू खान, आशीष सिंह, नागेंद्र घोष, हर्ष चतुर्वेदी एवं मुकेश विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया है. जबकि एक आरोपी नीलू राय अभी भी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details