मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दर्दनाक सड़क हादसे में पशु चिकित्सक की मौत

By

Published : Nov 23, 2019, 3:13 PM IST

Updated : Nov 23, 2019, 3:51 PM IST

गढ़ीमलहरा के सागर-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग-75 पर शुक्रवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इसमें महाराजपुर में पदस्थ पशु चिकित्सक की मौत हो गई.

दर्दनाक सड़क हादसे में पशु चिकित्सक की मौत

छतरपुर। सागर-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर शुक्रवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जिसमें महाराजपुर में पदस्थ वेटनरी डॉक्टर की मौत हो गई. वहीं कई युवक इस दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. जिसके बाद पुलिस के नहीं पहुंचने से स्थानीय लोग नाराज हो गए और राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया.

दर्दनाक सड़क हादसे में पशु चिकित्सक की मौत

दरअसल, यह हादसा उस वक्त हुआ, जब पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रमोद कुमार ड्यूटी के बाद महाराजपुर से लौट रहे थे. इसी दौरान छतरपुर से आ रही एक पिकअप वाहन से उनकी जोरदार टक्कर हो गई. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पिकअप वाहन अनियंत्रित हो गया. गनीमत ये रही कि पास में खड़े कई युवक बाल-बाल बच गए.

घटना के बाद पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंची. जिससे गुस्साए स्थानीय लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया और ड्राइवर को जमकर पीट दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और शव को गढ़ीमलहरा भिजवाया, लेकिन हालात बिगड़ता देख पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को छतरपुर जिला अस्पताल भिजवा दिया.

Last Updated : Nov 23, 2019, 3:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details