मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

125 मजदूरों से भरी बस ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ी, मजदूरी के लिए जा रहे थे गुडगांव

छतरपुर में मजदूरों से भरी ओवरलोड बस को ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ा है, बस में 125 मजदूर सवार थे. जो नियमों की अनदेखी कर रहे थे.

By

Published : Aug 24, 2020, 6:35 AM IST

Updated : Aug 24, 2020, 8:11 AM IST

Purnima Mishra, traffic in-charge
पूर्णिमा मिश्र, ट्रैफिक थाना प्रभारी

छतरपुर। ट्रैफिक पुलिस ने मजदूरों से भरी ओवरलोड बस को पकड़ लिया है. ओवरलोड बस में लगभग 125 मजदूर सवार थे. ये मजदूर न तो सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे थे और न ही मास्क पहने थे. ऐसे में सुरक्षा को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने इस बस को पकड़ लिया और बस सहित सभी यात्रियों को ट्रैफिक थाने ले गई, जहां ट्रैफिक थाना प्रभारी पूर्णिमा मिश्रा ने मजदूरों को मास्क बांटे और खाना भी खिलाया.

थाना प्रभारी

ट्रैफिक थाना प्रभारी पूर्णिमा मिश्रा ने बताया कि एक बस कटनी से गुड़गांव जा रही थी, जोकि छतरपुर होते हुए गुजरती है. बस जब तिराहा के पास थी तो सिपाहियों ने जैसे ही बस के अंदर अधिक मजदूर देखा तो तुरंत बस को रोक लिया और ट्रैफिक थाने ले जाया गया. बस कहां से कहां जा रही थी और किस की परमिशन से उसे ले जाया जा रहा था. इन तमाम कागजों की पड़ताल की जा रही है.

फिलहाल सभी मजदूर ट्रैफिक थाने में बैठे हैं. जानकारी के अनुसार, ये मजदूर मजदूरी के लिए कटनी से गुड़गांव जा रहे थे. पुलिस इस बात की जांच भी कर रही है कि एक साथ इतने अधिक मजदूरों को वापस जाने की अनुमति कैसे और किसने दी है. फिलहाल सभी कागजातों एवं आदेशों को खंगाला जा रहा है. बस छतरपुर ट्रैफिक थाने में खड़ी है. पुलिस का कहना है कि जैसे ही कागजों की पुष्टि हो जाएगी, उसे गुड़गांव के लिए दोबारा रवाना कर दिया जाएगा.

Last Updated : Aug 24, 2020, 8:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details