मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, तीन लोगों की मौत

बांदा के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाइवे के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. हादसे में तीन लोगों की मौत और एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 28, 2022, 8:21 PM IST

road accident in mp
छतरपुर सड़क दुर्घटना

छतरपुर/बांदा। जनपद के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे के कतरावल गांव के पास उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक तेज रफ्तार कार सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची घायल हो गई, जिसे गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे में मरने वाले मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के रहने वाले हैं.

दरअसल पूरा मामला गिरवां थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाइवे के कतरावल गांव का है. यहां चित्रकूट की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई. घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. आनन-फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को ट्रामा सेंटर लाया गया. जहां चिकित्सकों ने कार चालक राकेश सिंह और दो महिलाओं को मृत घोषित कर दिया और बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें:कोरोना वायरस: यूपी में आज कोरोना के मिले 6 नए मरीज

सीओ सिटी आरके सिंह ने बताया कि चित्रकूट की तरफ से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि एक बच्ची घायल है. सीओ सिटी ने कहा कि यह सभी लोग मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के ए वेन्यू रोड इलाके के रहने वाले हैं, जो चित्रकूट से वापस छतरपुर की तरफ जा रहे थे, तभी रास्ते मे यह हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details