मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पिपरमेंट गोदाम में लगी भीषण आग, करोड़ों का नुकसान

छतरपुर जिले के बसारी दरवाजे के पास बने एक पिपरमेंट गोदाम में अचानक आग लग गई. अंदर रखा हजारों लीटर पिपरमेंट धूं-धूं कर जलकर राख हो गया. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है.

By

Published : Sep 20, 2020, 10:14 AM IST

Updated : Sep 20, 2020, 2:19 PM IST

fire in Pipement warehouse
पिपरमेंट गोदाम में लगी आग

छतरपुर। कोतवाली क्षेत्र के बसारी दरवाजे के पास बने एक पिपरमेंट गोदाम में अचानक भीषण आग लग गई. अंदर रखा हजारों लीटर पिपरमेंट धूं-धूं कर जलने लगा. यह पिपरमेंट गोदाम रिहायशी इलाके के अंदर मौजूद है और आसपास कई मकान बने हुए हैं. घटना में लाखों की पिपरमेंट जलने की बात बताई जा रही है. फिलहाल आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां और जिला प्रशासन मौके पर मौजूद है, आग को बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है.

पिपरमेंट गोदाम में लगी आग

बताया जा रहा है कि पिपरमेंट गोदाम के अंदर 10 से 12 गैस सिलेंडर भी रखे हैं. लिहाजा एहतियात के तौर पर प्रशासन ने आसपास के मकानों को खाली करने एवं लोगों को घरों से बाहर जाने की बात कही है. फिलहाल आग लगी हुई है और जिला प्रशासन एवं दमकल की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं.

गोदाम शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी वैभव रूसिया का बताया जा रहा है. वैभव रूसिया पिपरमेंट का बड़े पैमाने पर काम करते हैं. जिसकी सप्लाई अंतर राज्य होती है. आग किस वजह से लगी है फिलहाल इस बात का पता नहीं लग सका है

Last Updated : Sep 20, 2020, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details