मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा को एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

छतरपुर जिले में छात्रा को एसिड अटैक की धमकी देने का मामला सामने आया है, जिसके बाद छात्रा ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jan 17, 2020, 11:03 PM IST

student-threatened-with-acid-attack-chhatarpur
छात्रा को एसिड अटैक की धमकी

छतरपुर। जिले के ओरछा रोड क्षेत्र में रहने वाली छात्रा को एसिड अटैक की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी से परेशान छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है. छात्रा का कहना है कि पिछले कई दिनों से लगातार उसे एक अज्ञात नंबर से जान से मारने और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकियां मिल रही हैं.

लगातार मिल रही धमकियों से परेशान छात्रा ने घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद उसने परिजनों के साथ ओरछा थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता की माने तो पहले पुलिस मामले को दर्ज करने में आनाकानी करती रही, लेकिन जब पुलिस को मामले की गंभीरता बताई तो आखिरकार उन्हें मामला दर्ज करना पड़ा.

पीड़ित छात्रा का कहना है कि धमकियों से परेशान होकर वो कई दिनों से कॉलेज भी नहीं गई हैं. उसे हर समय डर लगा रहता है कि कहीं उसके साथ कोई अनहोनी ना हो जाए. वहीं मामले में थाना प्रभारी अरविंद सिंह दांगी का कहना है कि छात्रा के कहने पर मामला दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

छात्रा को एसिड अटैक की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details