मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी छोड़ सपा के टिकट से मैदान में उतरे आरडी प्रजापति, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक को बताया खेत का पुतला

By

Published : Apr 15, 2019, 11:08 PM IST

बीजेपी छोड़कर सपा-बसपा गठबंधन की तरफ से प्रत्याशी आरडी प्रजापति ने टीकमगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वीरेंद्र खटीक खेत खड़े पुतले की तरह है.

सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी आरडी प्रजापति

छतरपुर।टीकमगढ़ लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व बीजेपी विधायक आरडी प्रजापति ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि टीकमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी बाहरी प्रत्याशियों को भेजती है जो क्षेत्र के विकास के लिये काम नहीं करते है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह खेत में खड़ा पुतला रखवाली करता है, उसी तरह वीरेंद्र खटीक क्षेत्र के लिए काम कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि वीरेंद्र खटीक छतरपुर जिले के एक विशेष परिवार की चौकीदारी करते हैं. वे केवल एक फर्जी दलित नेता जो लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने का काम कर रहे हैं. सपा प्रत्याशी आरडी प्रजापति ने कहा कि अगर वह चुनाव जीतकर आते है. तो उनकी पहला प्राथमिकता क्षेत्र का विकास रहेगी. उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड में पानी, बेरोजगारी और पलायन सबसे बड़ी समस्या है. जिस पर क्षेत्र में बहुत काम करने की आवश्यकता है. क्षेत्र में छोटी-छोटी फैक्ट्रियां एवं कारखाने लगवाने का प्रयास किया जाएगा. जिससे बेरोजगारी कम हो सके.

सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी आरडी प्रजापति ने बीजेपी पर साधा निशाना

आरडी प्रजापति ने कहा छोटी-छोटी समस्याओं के लिए जनता से सीधे तौर पर बात करेंगे गांव-गांव जाकर लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को जानने की कोशिश करेंगे, जिससे उन्हें दूर किया जा सके. उन्होंने कहा कि जो प्रत्याशी यहां पैराशूट के रुप में उतारे जाते है. वे केवल चुनाव जीतकर भ्रष्टाचार करते है. लेकिन अगर मुझे मौका मिलता तो केवल जनता के विकास पर भी फोकस किया जाएगा.

सपा ने पहले टीकमगढ़ में आरआर बंसल को टिकट दिया था. लेकिन आरडी प्रजापति के पार्टी में शामिल होते ही सपा ने टिकट बदलकर प्रजापति को मैदान में उतार दिया. आरडी प्रजापति क्षेत्र के कद्दावर नेता माने जाते है. यही वजह है कि सपा ने उन पर दांव लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details