मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

छिंदवाडा के अमरवाड़ा क्षेत्र में एक अंधे कत्ल का पर्दाफाश हो गया है. पिता द्वारा बेटे को पैसे नहीं देने पर बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 8, 2020, 6:20 PM IST

accuse arrested
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

छतरपुर।अमरवाड़ा नगर के समीपस्थ पेट देवरी गांव में पुलिस ने एक अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है. जहां अपने ही पिता को मौत के घाट उतारने वाले बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

नगर निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि पेट देवरी में रहने वाले गली राम को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनान के लिए राशि मिली थी, जिसको उसका बड़ा बेटा राजकुमार मांग रहा था और नहीं देने पर झगड़ा करता था. 5 अगस्त को रात करीब 12 बजे राजकुमार ने गली राम से प्रधानमंत्री आवास योजना के रुपए देने को कहा लेकिन गलीराम के मना कर देने से मना कर दिया. जिस पर राजकुमार ने गली राम के साथ डंडे से मारपीट की.

मारपीट से गलीराम के सिर, जबड़े और पसली में गहरी चोट आई थी. मृतक को गंभीर अवस्था में अमरवाड़ा हॉस्पिटल उसे इलाज के लिए लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस द्वारा मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी राज कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details