मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खजुराहो में SDM ने किया आज से चार दिन का लॉकडाउन

By

Published : Jul 16, 2020, 8:54 PM IST

खजुराहो नगर परिषद क्षेत्र में एसडीएम राजनगर पीयूष भट्ट के आदेश अनुसार चार दिनों का लॉकडाउन लागू किया गया है, लॉकडाउन आज से लेकर 20 जुलाई तक लागू रहेगा.

SDM enforces four-day lockdown in Khajuraho city council area
एसडीएम ने चार दिनों का लॉकडाउन लागू किया

छतरपुर। खजुराहो नगर परिषद क्षेत्र में एसडीएम राजनगर पीयूष भट्ट ने चार दिनों का लॉकडाउन लागू करने का आदेश दिया है. ये लॉकडाउन आज से लेकर 20 जुलाई तक लागू रहेगा. लॉकडाउन में किसी भी तरह का कोई भी आवागमन पूर्ण तरह प्रतिबंधित रहेगा, स्थानीय निवासियों को होम क्वॉरेंटाइन रहते हुए घरों में ही रुकना पड़ेगा. इस दौरान आवश्यक सामना की दुकानों के अलावा सरकारी प्रतिष्ठान और मेडिकल की दुकान खुली रहेंगी, इसके अलावा किराना इत्यादि की कोई भी दुकान खोलना प्रतिबंधित रहेगा.

खजुराहो में 4 दिन का लॉकडाउन

पर्यटन नगरी खजुराहो में कोरोना संक्रमित मरीज एक दिन में चार मरीज मिले हैं, वहीं 12 अन्य लोगों के सैम्पल भेजे गए हैं. खजुराहो में तीन और गंज में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद एसडीएम राजनगर पीयूष भट्ट के आदेशानुसार 16 से 20 तक के लिए लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है.

एसडीएम ने चार दिनों का लॉकडाउन लागू किया

खजुराहो एसडीओपी मनमोहन बघेल ने बताया है कि सभी आवश्यक सेवाएं बैंक, चिकित्सा, दूध, फल-सब्जी इत्यादि की दुकानें खुली रहेंगी बाकी अन्य सेवाएं पूर्णता बंद रहेंगी, खजुराहो में तीन अलग-अलग स्थानों में कंटेनमेंट एरिया भी बनाए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details