मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन ने मजदूरों को कराया नाश्ता, पिछले 9 दिन से चल रही है कांग्रेस की रसोई

छतरपुर जिले के बड़ामलहरा में स्थित बरगुरैया माता मंदिर के सामने पिछले नौ दिनों से कांग्रेस की रसोई चलाई जा रही है. इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस की रसोई में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष शफीक वेग और एम एस कॉन्वेन्ट इंग्लिश स्कूल की हेड मिस्ट्रेस ने मिलकर बाहर से लौट रहे मजदूरों को स्वल्पाहार कराया.

By

Published : May 25, 2020, 11:05 PM IST

Private school association provided breakfast to migrant laborers in Chhatarpur
प्रायवेट स्कूल एसोसिएशन ने मजदूरों को कराया नाश्ता

छतरपुर। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों का पलायन लगातार जारी है. प्रवासी मजदुरों को भोजन मुहैया कराने के लिए ब्लॉक कांग्रेस द्वारा बड़ामलहरा में स्थित बरगुरैया माता मंदिर के सामने पिछले नौ दिनों से कांग्रेस की रसोई चलाई जा रही है. जिसमें नगरवासी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं कुछ समाजसेवी संगठन भी सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस की रसोई में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष शफीक वेग और एम एस कॉन्वेन्ट इंग्लिश स्कूल की हेड मिस्ट्रेस शोभा रजक शिल्पी सहित तमाम स्टाफ ने मिलकर बाहर से लौट रहे मजदूरों को स्वल्पाहार कराया. इस दौरान मजदूरों को पोहा, जलेबी, चने, तरबूज, खरबूज, केला, छाछ, बिस्किट और नमकीन का नास्ता कराया गया.

दूसरे राज्यों से वापस आए लोगों के भोजन की व्यवस्था ब्लॉक कांग्रेस द्वारा की जा रही है. इसके लिए कांग्रेस रसोई बनाई गई है. जिसकी देखरेख ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष नरेंद्र दीक्षित, जिला कांग्रेस महामंत्री सुशील मोदी, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सफीक मुहम्मद, उपाध्यक्ष वीर सिंह, सचिव कदीर खान सहित तमाम कार्यकर्ता कर रहे हैं. इसके साथ ही इस रसोई में आम लोगों और समाजसेवियों द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है और मजदूरों की मदद की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details