मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निगम मंडल अध्यक्ष बनने के बाद बड़ामलहरा पहुंचे प्रद्युम्न सिंह लोधी, कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

राज्य खाद्य आपूर्ति निगम अध्यक्ष बनने के बाद प्रद्युम्न सिंह लोधी पहली बार बड़ामलहरा पहुंचे, जहां भाजपाइयों ने उनका भव्य स्वागत किया, जबकि कांग्रेसियों ने उन्हें नगर भ्रमण के दौरान काले झंडे दिखाए और वापस जाओ के नारे लगाए.

By

Published : Jul 18, 2020, 8:36 AM IST

Pradhuman Singh reached Badamalhara
राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद पहली बार बड़ामलहरा पहुंचे प्रद्युम्न सिंह

छतरपुर। जिले के बड़ामलहरा से कांग्रेस विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी दर्जा प्राप्त मंत्री बनने के बाद पहली बार बड़ा मलहरा पहुंचे, जहां भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया, जबकि नगर भ्रमण के दौरान कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाए और वापस जाओ के नारे लगाए. हाल ही में लोधी ने कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी की सदस्यता ली थी, जिसके बाद उन्हें राज्य खाद्य आपूर्ति निगम का अध्यक्ष बनाया गया है. जिसके बाद वो पहली बार अपने क्षेत्र में पहुंचे थे.

लोधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी उनका घर है और वह कांग्रेस में खुद को असहज महसूस कर रहे थे. जनप्रतिनिधि का काम क्षेत्र का विकास करना होता है, उन्होंने कोई प्रतिनिधि नहीं बनाया क्योंकि वो दलाली प्रथा पर भरोसा नहीं करते हैं. वह उमा भारती से प्रेरणा लेकर क्षेत्र के विकास के लिए बीजेपी में शामिल हुए हैं.

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के किसानों के खेतों में पानी पहुंच सके, इसके लिए वह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से करोड़ों की लागत की योजना स्वीकृत करा कर लाए हैं. इस दौरान उनके साथ मंच पर चंदला विधायक राजेश प्रजापति सहित बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी मौजूद रहे. लोधी के बीजेपी में शामिल होने और नगर के भ्रमण के दौरान कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाए, फिर वापस जाओ और मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details