मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सड़कों पर उतरा प्रशासन, लॉकडाउन को लेकर दुकानदारों को दी सख्त हिदायत

छतरपुर के नौगांव में पुलिस प्रशासन की टीम ने लोगों पर नकेल कसने के लिए फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान पुलिस ने लोगों से घरों में रहने की अपील की.

By

Published : Aug 2, 2020, 10:42 PM IST

police active in lockdown
लाॅकडाउन में पुलिस की सख्ती

छतरपुर। नौगांव में की सड़कों पर एक बार फिर प्रशासन उतर आया है. शनिवार और रविवार के पूरी तरह लॉकडाउन को लेकर एसडीएम विनय द्विवेदी सहित उनके अनुभाग का प्रशासन तहसीलदार भानुप्रताप सिंह और नगर पालिका एवं प्रशासन का पूरा अमला मौजूद रहा .

आज रविवार को एसडीएम विनय द्विवेदी अपनी पूरी टीम के साथ शहर के बस स्टैंड सहित विभिन्न चौराहों से होकर शहर के प्रमुख मार्गों से निकले. लॉकडाउन के दौरान मिली छूट में खुली दुकानों को सख्ती से लॉकडाउन के नियमों के पालन कराने की हिदायत दी गई. राजस्व पुलिस और नगर पालिका की टीमों ने फ्लैग मार्च किया, जिसके कारण दुकानदार एवं अनावश्यक रूप से घर के बाहर घूमने वाले लोगों पर काफी हद तक लगाम लगाई गई है.

नौगांव में सुबह-शाम लोग घर से बाहर निकलने का प्रयास करते हैं और प्रशासन की टीम उनके इस प्रयास को असफल करने में जुटी हुई है. इस मौके पर एसडीएम विनय द्विवेदी, तहसीलदार भानु प्रताप सिंह, सदर पटवारी हरिनारायण शर्मा, नगर पालिका का अमला, राजस्व का अमला और पुलिस विभाग मौजूद रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details