मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

व्यापारी को लूटने की योजना बना रहे थे आरोपी, यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी के झांसी जिले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी एक पशु व्यापारी को लूटने की योजना बना रहे थे. सभी आरोपी मध्यप्रदेश के छतरपुर और टीकमगढ़ जिले के निवासी हैं.

Police arrested accused
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Oct 22, 2020, 3:42 AM IST

झांसी/भोपाल।झांसी के मऊरानीपुर थाना पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने जा रहे सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की गिरफ्त में आये सभी आरोपी मध्य प्रदेश के छतरपुर और टीकमगढ़ जिलों के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की बाइक और अवैध हथियार बरामद किए हैं.

एसपी राहुल मिठास
मुठभेड़ के बाद हुई गिरफ्तारी

पुलिस के मुताबिक मऊरानीपुर थाना प्रभारी बदमाशों की सक्रियता की सूचना पर पुलिस बल के साथ स्यावरी कोटरा जाने वाली सड़क पर पहुंचे. वहां बदमाशों का गिरोह चोरी की गाड़ियों के साथ दिखाई दिया. पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर राहुल खटीक, मोहन खटीक, सचिन पाल, संजू यादव, सुरेंद्र कुमार, राम जी तिवारी और आकाश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से अवैध असलहा, कारतूस व चोरी की बाइक बरामद की गई है.

एसपी देहात राहुल मिठास ने बताया कि मध्य प्रदेश के एक पशु व्यापारी को रास्ते में रोककर उसे लूटने की इनकी योजना थी. मऊरानीपुर पुलिस ने सात लोगों को पकड़ा है. ये लोग दो बाइक पर सवार थे, जिसमें से एक चोरी की थी. मध्य प्रदेश पुलिस से सम्पर्क कर इनका आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details