मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नकली पत्रकारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नशीली दवाओं का कर रहे थे व्यापार

छतरपुर के नौगांव पुलिस ने नकली पत्रकारों को नशीली दवाओं की तस्करी करते गिरफ्तार किया है. ये लोग उत्तर प्रदेश के बांदा से नशीली दवाओं की अवैध तस्करी करते थे.

By

Published : Apr 27, 2020, 6:16 PM IST

Updated : Apr 27, 2020, 9:05 PM IST

Police arrested fake journalists
नकली पत्रकारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छतरपुर। पत्रकार जैसे पवित्र पेशे को बदनाम कर नशीली दवाओं का व्यापार करने वाले युवकों के एक गिरोह का आज नौगांव पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया. नौगांव पुलिस ने ये बड़ी कार्रवाई आईजी अनिल शर्मा एवं कुमार सौरभ के निर्देशन पर की है.

नकली पत्रकारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बांदा से नशीली दवाओं की अवैध तस्करी कर रहे तीन युवकों को नौगांव पुलिस ने पिपरी बंधा के पास गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने एक गाड़ी भी जब्त की है. जिसमें इन लोगों ने 300 बोतल कोरैक्स जो की खांसी की दवाई जो नशे में उपयोग आती है, उसको जब्त किया है. इन युवकों ने पहले पुलिस पर पत्रकारिता का दबाव डालते हुए मामले को निपटाने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से कार्रवाई की तो पूरा मामला सामने आ गया. तीनों युवकों के पास से फर्जी प्रेस कार्ड जब्त हुए हैं. तीनों युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज करके घटना को विवेचना में लिया है. इस पूरी कार्रवाई में नौगांव थाना प्रभारी बैजनाथ शर्मा की प्रमुख भूमिका रही.

Last Updated : Apr 27, 2020, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details