मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कुएं में निकले एक साथ कई जहरीले सांप, दहशत में ग्रामीण

छतरपुर जिले के भंडरा गांव में एक अजीब घटना सामने आई है. यहां एक कुएं में एक साथ कई जहरीसे सांप निकलने से ग्रामीणों में हड़कंप मचा है. ग्रामीणों का कहना है कि एक हफ्ते पहले जब कुएं को साफ किया गया था. तब यहां कुछ नहीं था. लेकिन अब अचानक से इसमें सांप आ गए हैं.

By

Published : Aug 6, 2020, 3:53 PM IST

chhatarpur news
छतरपुर न्यूज

छतरपुर।हरपालपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले भंडरा गांव के हनुमान मंदिर के पास बने एक कुएं में एक साथ सैकड़ों जहरीले नाग देखे गए हैं. कुएं में अचानक आए इन सांपों की वजह से गांव के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है, जिसके बाद गांव के लोगों ने कुएं को कांटेदार झाड़ियों से ढक दिया है. वहीं इस घटना से स्थानीय लोग अचरज में कि आखिर एक साथ इतने सांप कहां से कुएं में पहुंच गए.

कुएं में निकले जहरीले सांप

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश की सीमा पर बसा इस गांव में स्थित कुएं में अचानक से आए इन सांपों की वजह से मामला चर्चा में बना हुआ है. जिन्हें देखने के लिए लोग इस गांव में पहुंच रहे हैं. हालांकि सूचना के बाद भी वन विभाग की टीम इस गांव में नहीं पहुंची है. गांव के लोगों का कहना है कि एक हफ्ते पहले ही इस कुएं को साफ किया गया था. तब इसमें एक भी सांप नहीं था. लेकिन जिस तरह से अचानक कुएं के अंदर सांप निकल रहे हैं जो कि हैरान कर देने वाली घटना है. कुछ ग्रामीण इसे चमत्कार भी मान रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details