मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुरः आगामी त्योहारों को लेकर नगर परिषद में सम्पन्न हुई शांति समिति की बैठक

छतरपुर में आगामी त्योहारों को लेकर नगर परिषद में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई. जिसमें मुस्लिम धर्म गुरु को र्मोॆहर्रम और हिंदू धर्म गुरु को गणेशोत्सव को लेकर समझाइश दी गयी. साथ ही कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी गाइडलाइन का पालन करने के निर्देश दिये गए.

By

Published : Aug 21, 2020, 12:31 AM IST

Peace committee meeting
शांति समिति की बैठक

छतरपुर।आगामी समय में त्योहारों को मद्देनजर नगर पंचायत बिजावर में बुलाई गई बैठक. जिसमे बिजावर अनुभाग के आला अधिकारी मौजूद रहे. साथ ही नगर के मुस्लिम धर्म गुरुओ को मुहर्रम में ताजिया न निकालने की समझाइश दी गयी. साथ ही कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम न करने की बात कही.

शांति समिति की बैठक

इस दौरान हिन्दू धर्म गुरुओं को आगामी त्योहार गणेश चतुर्थी में सार्वजानिक शोभा यात्रा न निकालने और पंडाल न लगाने के लिए समझाइश दी गयी. बिजावर अनुभाग एसडीएम डीपी द्विवेदी ने कोरोना संकटकाल में पड़ रहे गणेश चतुर्थी, मुहर्रम, त्योहारों को शर्तो के साथ घर पर ही मनाने के लिए शासन के दिशा-निर्देशो से सभाकक्ष में मौजूद सभी लोगों को अवगत कराया.

इस बैठक में पुलिस SDOP सीताराम अवास्या, प्रभारी तहसीलदार दुर्गेश तिवारी, नगर परिषद CMO विजय शंकर त्रिवेदी, थाना प्रभारी राजकुमार तिवारी, OIC के के मिश्रा सहित पुलिस बल एवं भाजपा नेता राजीव दुबे, जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि संजीव पांडेय, मुस्लिम सदर नाहिद खान ठेकेदार शामिल रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details