मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

थाने में हुई शांति समिति की बैठक, आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील

पूरे देश में जहां नागरिकता संशोधन कानून को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है, वहीं छतरपुर के गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र में शांति समिति की बैठक की गई, जिसमें थाना प्रभारी ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की.

Peace committee meeting
थाने में शांति समिति की बैठक

By

Published : Dec 20, 2019, 7:33 PM IST

छतरपुर। पूरे देश में जहां नागरिकता संशोधन कानून को लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है, वहीं जिले के गढ़ी मलहरा थाना क्षेत्र में शांति समिति की बैठक की गई, जिसमें थाना प्रभारी ने आपसी सौहार्द बनाए रखने की अपील की.

थाने में शांति समिति की बैठक

गढ़ी मलहरा थाना परिसर में आयोजित शांति समिति की बैठक में महाराजपुर तहसीलदार रूपम गुप्ता, थाना प्रभारी स्वर्णप्रभा दुबे सहित गढ़ी मलहरा के प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे. शांति समिति की बैठक में थाना प्रभारी ने कहा कि देश की संसद द्वारा लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून को हम सभी को सहज रूप से स्वीकार करना चाहिए और जो आपसी मतभेद हैं उसको दूर कर आपसी भाईचारे के साथ रहना चाहिए. उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश सरकार ने पूरे प्रदेश में धारा-144 तत्काल प्रभाव से लागू कर दी है. इस दौरान किसी भी प्रकार का प्रदर्शन, रैली, जुलूस आदि की अनुमति नहीं दी जाएगी. अगर कोई व्यक्ति ऐसा करता हुआ पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details