मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पांच हजार की रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार, जांच में जुटे DSP

छतरपुर में लोकायुक्त सागर टीम ने एक पटवारी को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. फिलहाल लोकायुक्त टीम ने पटवारी को हिरासत में ले लिया है और DSP राजेश खेड़े मामले की जांच में जुट गए हैं.

By

Published : Mar 7, 2020, 11:54 PM IST

Patwari arrested taking bribe in chhatarpur
रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार

छतरपुर।लोकायुक्त सागर टीम ने छतरपुर में एक पटवारी को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. पटवारी पर आरोप है कि उसने यह रिश्वत फौती नामांतरण के लिए मांगी थी, जिसकी शिकायत आवेदनकर्ता ने सागर लोकायुक्त से की थी. जिसके बाद शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर पटवारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. फिलहाल DSP राजेश खेड़े मामले की जांच में जुट गए हैं.

रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक कलानी गांव में रहने वाले पवन चतुर्वेदी अपने पिता की मौत के बाद जमीन को अपने नाम पर नामांतरण करना चाहते थे, जिसके बदले पटवारी महेंद्र वर्मा ने 15 हजार रुपए की मांग की थी. जिसकी पहली किस्त पांच हजार रुपए महेंद्र वर्मा ने आवेदक पवन चतुर्वेदी से मांगी थी.

रिश्वत मांगने की शिकायत फरियादी ने सागर लोकायुक्त से की थी. जिसके बाद पांच हजार रुपए लेकर फरियादी पटवारी महेंद्र के घर गया जहां सागर लोकायुक्त टीम ने पटवारी को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पटवारी पर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details