मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गढ़ीमलहरा से आया कोरोना का दूसरा मामला, बीजेपी नेता की नातिन निकली पॉजिटिव

By

Published : Jul 22, 2020, 11:48 PM IST

गढ़ीमलहरा से एक और कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है, जिसमें बीजेपी नेता की नातिन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है. फिलहाल स्वास्थ्य विभाग ने पीड़ित को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर दिया हैं.

one more corona positive case found
कोरोना का मामला आया सामने

छतरपुर।मध्य प्रदेश में बढ़ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब भयानक रूप ले रही है, जिससे लगातार प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग को टेंशन सताने लगी है. कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए नौगांव के एसडीएम ने 7 दिनों का संपूर्ण लॉकडाउन घोषित कर दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी कोरोना संक्रमित मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, जहां गढ़ीमलहरा नगर पंचायत में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता की नातिन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव प्राप्त हुई है.

दरअसल, वार्ड नंबर-04 के निवासी बीजेपी नेता 20 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जहां सोमवार को ही उनके इलाके को सील कर कोरोना जांच के लिए परिजनों की सैम्पलिंग की गई थी. जांच के लिए भेजी गई रिपोर्ट 22 जुलाई को आई, जिसमें उनकी नातिन कोरोना से संक्रमित पाई गई है. हालांकि प्रशासन ने स्वास्थ्य विभाग की मदद से बीजेपी नेता की नातिन को कोविड केयर सेंटर में भर्ती करा दिया हैं.

कोरोना के कहर में अभी तक किसी भी तरह की कमी आती हुई दिखाई नहीं दे रही है. जहां लगातार संक्रमित मरीजों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. अब तक कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 24 हजार 95 पर पहुंच गया है. वहीं इस बीमारी से कुल 756 की जान चली गई है. छतरपुर के हालात भी बदतर होते जा रहे है, जहां कुल 179 मरीज संक्रमित हो चुके है. वहीं कुल 2 रोगियों की मौत हो गई है. इसके अलावा कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 88 हो गई है, जिनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details