मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 16, 2021, 12:03 AM IST

ETV Bharat / state

नेशनल हाईवे पर दो कारों में भिड़ंत, एक की मौत

जिले में नेशनल हाइवे 75 पर दो कार आमने-सामने टकरा गई. हादसे में एक व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

Damaged car
क्षतिग्रस्त कार

छतरपुर। जिले के नौगांव थाना क्षेत्र के दौरिया गांव में नेशनल हाइवे पर सोमवार दोपहर को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें आमने-सामने दो कारें टकरा गई. जिससे कार में सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे में व्यापारी की मौत

जानकारी के अनुसार नौगांव थाना क्षेत्र के दौरिया में एनएच 75 यह भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें हरपालपुर के पास एक गांव से शादी की रस्में करके लौट रहे एक परिवार की कार छतरपुर से झांसी की तरफ जा रहे एक गुटखा व्यापारी की कार से टकरा गई. जिससे गुटखा व्यापारी दिलीप गुप्ता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि शादी की रस्म करके लौट रहे परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं.

एक बच्ची की हालत गंभीर

वहीं एक 13 वर्षीय बच्ची की हालत भी गंभीर बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल छतरपुर रेफर किया गया है. अन्य सभी घायलों को इलाज के लिए नौगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है, जबकि नौगांव थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details