मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 19, 2020, 3:07 PM IST

ETV Bharat / state

खजुराहो में क्वारेंटाइन सेंटर का अधिकारियों ने किया निरीक्षण

छतरपुर जिले के राजनगर तहसील के खजुराहो में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर का अधिकारियों ने निरीक्षण किया और वहां मौजूद कर्मचारियों को निर्देशित किया.

chhatarpur
chhatarpur

छतरपुर। राजनगर तहसील अंतर्गत एकमात्र क्वारेंटाइन सेंटर खजुराहो के बालाजी मेरिज हॉल में आज अधिकारियों ने निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. साथ ही व्यवस्था में लगे कर्मचारियों को व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए निर्देशित भी किया.

राजनगर एसडीएम पीयूष भट्ट ने क्वारेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान निर्देशित करते हुए उन्होंने प्रत्येक वार्ड की दिन में तीन बार साफ करने के निर्देश दिए. साथ ही हर पेशेंट के लिए पानी के लिए नए मटके की व्यवस्था के भी निर्देश दिए, जिससे मरीजों को पीने के लिए शुद्ध और साफ पानी प्राप्त हो सके, इसके अलावा भर्ती पेशेंट्स से मिलकर उनकी समस्याओं से रूबरू होकर उनकी समस्याओं को जाना व उनके समाधान के लिए अधिकारी और कर्मचारियों को निर्देशित किया.

क्वारेंटाइन सेंटर के निरीक्षण के दौरान खजुराहो नगर परिषद के सीएमओ लखन लाल तिवारी के अलावा ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर पंकज रस्तोगी व नोडल ऑफिसर डॉक्टर विनीत शर्मा सहित नगर परिषद के कर्मचारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details