मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या का मामला: टीआई की गिरफ्तारी को लेकर ओबीसी महासभा ने किया आंदोलन

छतरपुर में मासूम के साथ हत्या और दुष्कर्म के मामले में उचित कार्रवाई ना होने से नाराज ओबीसी महासभा के सदस्यों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही तत्कालीन टीआई के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जानें पूरी खबर..

By

Published : Jun 3, 2020, 6:13 PM IST

memorandum to sp
एसपी को ज्ञापन देते महासभा सदस्य

छतरपुर। जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में 5 दिन पहले वनगाए गांव में मासूम के साथ हत्या और बलात्कार के मामले में ओबीसी महासभा ने छतरपुर एसपी को एक ज्ञापन दिया है. इस ज्ञापन में तत्कालीन टी आई बैजनाथ शर्मा पर अपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई की बात कही गई है.

एसपी को सौंपा ज्ञापन

ओबीसी महासभा के कार्यकर्ताओं ने मध्यप्रदेश शासन एवं जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए छतरपुर एसपी को एक आवेदन दिया. इस आवेदन में तत्कालीन टी आई बैजनाथ शर्मा पर मामला दर्ज कर मुकदमा चलाने की बात कही गई है. ओबीसी महासभा के लोगों का कहना है कि मामले में नागौर टीआई बैजनाथ शर्मा ने घोर लापरवाही की है, अगर स्थानीय पुलिस पहले ही इस मामले को गंभीरता से लेती तो अभी तक आरोपी गिरफ्तार हो गया होता, लेकिन टीआई बैजनाथ शर्मा ने मामले में कोताही बरतते हुए मामले में ना सिर्फ ढील दी, बल्कि मामले को गंभीरता से भी नहीं लिया गया.

ओबीसी महासभा के 50 से अधिक लोगों ने जमकर नारेबाजी की और इस दौरान चक्काजाम भी किया. पुलिस की समझाइश के बाद जाम खोला गया सुबह छतरपुर एसपी कुमार सौरभ ने मामले में जांच के बाद टीआई पर कार्रवाई की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details