मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटी से कर रहा था छेड़छाड़, मां ने परिवार के साथ मिलकर की हत्या

By

Published : Mar 7, 2021, 10:18 PM IST

जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां नाबालिग से छेड़छाड़ करने पर परिजनों ने आरोपी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया.

Policeman
पुलिसकर्मी

छतरपुर।जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के मामले में पीड़िता की मां एवं उसके चाचा ने आरोपी की पीट-पीट कर हत्या कर दी. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मां ने परिवार के साथ मिलकर की आरोपी की हत्या
  • ये है मामला

पूरा मामला ओरछा थाना क्षेत्र के खांदिया गांव का है. जहां पर मृतक हेतराम कुशवाहा पर आरोप था कि वह गांव में ही रहने वाली एक नाबालिग बच्ची से घर में घुसकर छेड़छाड़ कर रहा था, जिसके चलते पीड़िता की मां एवं उसके परिवार के लोगों ने उसे बांध लिया और मारपीट शुरू कर दी. परिवार के लोग तक तब आरोपी को मारते रहे जब तक वह मरणासन्न नहीं हो गया. मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हेतराम को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

  • छेड़छाड़ का आरोप

मृतक हेतराम कुशवाहा पर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ का आरोप है. नाबालिग के परिजनों का कहना है कि हेतराम घर में घुसकर उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था. जिसके वजह से परिवार के लोगों ने आरोपी को बांध लिया और तब तक मारते रहे जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

पड़ोसी ने की नाबालिग की हत्या, आरोपी फरार

  • घर में बुलाकर की हत्या

वहीं मृतक के भाई दशरथ कुशवाहा का कहना है कि उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी. जिसके चलते उसके भाई को घर में बुलाया और उसकी बांध कर हत्या कर दी. हालांकि दूसरा पक्ष का कहना है कि मृतक घर में घुसकर नाबालिक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

  • पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीएसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि फिलहाल हत्या के मामले में पुलिस ने नाबालिग बच्ची की मां एवं उसके चाचा को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की विवेचना की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details