मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विधायक ने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का लिया जायजा, कर्मचारियों-अधिकारियों के साथ बैठक ली

छतरपुर के बड़ामलहरा में विधायक ने क्षेत्र में बने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का जायजा लिया. साथ ही ड्यूटी में लगे कर्मचारी,अधिकारियों को लगातार अपनी सेवा देने के लिये धन्यवाद दिया.

By

Published : Apr 7, 2020, 4:51 PM IST

mla-took-stock-of-quarantine-centers-in-chhatarpur
विधायक ने बने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का लिया जायजा

छतरपुर। बड़ामलहरा विधायक ने क्षेत्र में बने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का जायजा लिया. साथ ही अनुभाग के आलाकमान अधिकारी मौजूद रहे. वहीं क्वाॉरेंटाइन सेंटरों में रह रहे लोगों से रूबरू हुए और बातचीत कर उनका हाल जाना.

विधायक प्रधुम्न सिंह लोधी के साथ एसडीएम बड़ामलहरा एनआर गोंड, डिप्टी कलेक्टर विनय दुवेदी, तहसीलदार कमलेश गुप्ता, जनपद सीईओ अजय सिंह, सीएमओ घुवारा मिथलेश गिरी गोस्वामी, थानाप्रभारी संजय बेदिया, उपथाना प्रभारी बीरेंद परस्ते मौजूद रहे.

विधायक ने बने क्वॉरेंटाइन सेंटरों का लिया जायजा

विधायक सबसे पहले ग्राम पंचायत सत्पारा पहुंचे और इनके बाद भगवा में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर कस्तूरबा गांधी बालिका छात्रावास पहुंचे और घुवारा बमनोरा में बने क्वाॉरेंटाइन सेंटरों का जायजा लेते हुए नगर परिषद कार्यालय में कर्मचारियों,अधिकारियों के साथ बैठक ली. जहां शासन के दिशा निर्देश दिए और विधायक ने सभी ड्यूटी में लगे कर्मचारी अधिकारियों को धन्यवाद करते हुए कहा कि आप लोग दिन रात मेहनत कर रहे हो. आप लोग अपने परिवार का ख्याल ना रखते हुए देश हित में काम कर रहे हो.

एसडीएम एनआर गोंड ने घुवारा के समाजसेवियों और कर्मचारी की तारीफ करते हुए अच्छे से अच्छा कार्य करने की सलाह दी है और लोगों को घरों में रहने की सलाह देते हुए सुरक्षित रहने और सहयोग करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details