मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

विकास कार्यों का विधायक ने किया लोकार्पण, कई योजनाओं की घोषणा

छतरपुर में विधायक प्रद्युम्न सिंह ने कई विकास कार्यों का लोकार्पण किया. साथ ही आवास योजना के तहत आवासों का भूमि पूजन किया गया.

By

Published : Mar 1, 2020, 6:09 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 7:10 PM IST

MLA Pradhuman Singh inaugurated many development works in Chhatarpur
कई विकास कार्य का विधायक ने किया लोकार्पण

छतरपुर। बड़ामलहरा में विधायक प्रद्युम्न सिंह ने कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया. साथ ही मुख्यमंत्री आवास मिशन (प्रधानमंत्री आवास योजना )अंतर्गत गृह प्रवेश और भूमि पूजन किया गया. ये कार्यक्रम नगर परिषद कार्यालय परिसर में आयोजित किया गया था.

कई विकास कार्य का विधायक ने किया लोकार्पण

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी और विशिष्ठ अतिथि के रूप में पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष अरुणा राजे बुन्देला के अलावा शहर के तामाम नेता और सैकड़ों की संख्या में हितग्राही और आमजन मौजूद रहे. क्षेत्रीय विधायक ने 330 हितग्रहियों को प्रधानमंत्री आवास में मंगल प्रवेश कराया और 700 आवासों का भूमि पूजन किया.

वहीं विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी ने कहा है कि विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहेगी, साथ ही पार्क, खेल स्टेडियम, मुक्तिधाम जैसे महत्वपूर्ण कार्यों की घोषणा की है. वहीं प्राचीन किला परिसर पर उद्यान एवं महाराजा कीरत सिंह जूदेव की प्रतिमा के लिए एक करोड़ रुपये की घोषणा की है. वहीं बाबा भीमराव अंबेडकर की स्मृति में स्मारक स्थल पर पूजन किया और महात्मा गांधी जी की स्मृति चिन्ह को जल्द ही लगवाने के लिये कहा है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 7:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details