मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने मुख्यमंत्री पर लगाए पक्षपात के आरोप

महाराजपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

By

Published : May 9, 2020, 8:15 AM IST

Maharajpur MLA Neeraj Dixit accuses the Chief Minister of bias in Chhatarpur
विधायक नीरज दीक्षित ने मुख्यमंत्री पर लगाए पक्षपात के आरोप

छतरपुर।कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. साथ ही मरीजों की संख्या में भी दिनों दिन इजाफा देखा जा रहा है. वहीं लॉकडाउन के चलते अन्य राज्यों में फंसे मजदूर और छात्रों को प्रदेश सरकार वापस ला जा रही है, जिसे लेकर महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि, शिवराज सिंह चौहान बीजेपी और कांग्रेस विधायकों के बीच पक्षपात करते हैं.

उन्होंने कहा कि, भाजपा विधायकों के क्षेत्रों के लोगों को लाने के लिए मुख्यमंत्री बसें भेज रहे हैं, जबकि हम लोग भी सूचियां उपलब्ध करा रहे हैं, लेकिन हमारे क्षेत्र की जनता को लाने के लिए कोई खास प्रयास नहीं किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने आपको केवल भाजपा विधायकों का मुख्यमंत्री मानते हैं और वे केवल भाजपा विधायकों की ही मदद करते हैं. उन्होंने कहा कि, कई बार उनके सूचना देने के बाद भी काम नहीं होते है.

नीरज दीक्षित ने मजदूर और छात्रों के संबंध में कहा कि, वे लगातार प्रयासरत हैं, कि अपने क्षेत्र के लोगों को उनके घरों तक पहुंचा सके. जिसके बाद उन्होंने कहा कि, इस कार्य में सरकार उनकी कोई मदद नहीं कर रही है. जिससे साफ पता चलता है कि, प्रदेश सरकार उनके साथ पक्षपात कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details