मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विधायक का प्रदर्शन, सरकार पर लगाए तानाशाही का आरोप

पेट्रोल -डिजल के दामों में वृद्धी होने के चलते गुरुवार को छतरपुर के महाराजपुर विधायक नीरज दीक्षित और कांग्रेस नेताओं ने राज्यपाल के नाम एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jul 9, 2020, 5:53 PM IST

congress
कांग्रेस प्रदर्शन

छतरपुर।डीजल-पेट्रोल के दाम में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में महराजपुर विधायक नीरज दीक्षित के साथ कांग्रेस नेताओं ने प्रदर्शन किया. विधायक ने बैलगाड़ी पर बाइक रखकर महाराजपुर के कुसमा गांव से तहसील परिसर तक करीब चार किमी पैदल मार्च किए. मौके पर एसडीएम के नहीं मिलने पर विधायक तहसील परिसर के गेट पर ही धरने पर बैठ गए. करीब 2 घंटे तक कांग्रेसी धरने पर बैठे रहे, तब कहीं जाकर एसडीएम विनय द्विवेदी महाराजपुर तहसील पहुंचे और विधायक नीरज दीक्षित का धरना खत्म करवा कर ज्ञापन लिया.

विधायक ने कहा कि सरकार के इशारे पर विपक्ष को प्रशासन भी दरकिनार कर रहा है, जब पूर्व में सूचना दी जा चुकी थी तो क्यों नहीं एसडीएम तहसील में मिले. इस बात को विधानसभा में भी उठाऊंगा कि आखिर क्यों अधिकारी जनप्रतिनिधियों की नहीं सुन रहे हैं. विधायक का कहना था कि हम एसडीएम विनय द्विवेदी को ज्ञापन सौंपकर ही जाएंगे. महाराजपुर तहसील परिसर में ज्ञापन देने पहुंचे विधायक का ज्ञापन लेने जब डेढ़ घंटे तक एसडीएम नहीं पहुंचे तो विधायक और कांग्रेसी नेता तहसील परिसर के गेट पर ही भजन-कीर्तन करते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details