मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंधिया का कमलनाथ पर हमला: मध्यप्रदेश में नहीं आया उद्योग, चला तो सिर्फ ट्रांसफर उद्योग

छतरपुर जिले की बड़ा मलहरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कमलनाथ प्रदेश में उद्योग लाने की बात कहते थे, लेकिन उद्योग तो नहीं आया, बल्कि उन्होंने ट्रांसफर का नया उद्योग शुरू कर दिया, जहां पैसों के दम पर कर्मचारियों के तबादले की बोलियां लगती थी.

By

Published : Oct 21, 2020, 10:32 AM IST

Updated : Oct 21, 2020, 2:42 PM IST

jyotiraditya-scindia-attack-on-congress-
ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला

छतरपुर। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर सियासत तेज है. छतरपुर जिले के बड़ा मलहरा में राजनीतिक दलों के नेता जनता को साधने में लगे हुए है. जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा मलहरा के घुवारा में एक सभा के दौरान कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार में तबादला उद्योग शुरू हो गया था, और वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का बड़ा अड्डा बन कर रह गया था. सिंधिया इस दौरान राहुल गांधी की नकल करते हुए कई बार उनका मजाक उड़ाते दिखे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस जिस समय सत्ता में आई, उन्हें इस बात की उम्मीद थी, कि कांग्रेस कुछ अच्छा करेगी. बुंदेलखंड में नए उद्योग चालू होंगे, लेकिन कमलनाथ की सरकार ने तबादला उद्योग शुरू कर दिया. सरकारी कर्मचारियों की तबादले के लिए बोलियां लगने लगी, और अधिकारियों का पैसों की दम पर ट्रांसफर होने लगा. वल्लभ भवन भ्रष्टाचार का एक बड़ा अड्डा बन कर रह गया.

सिंधिया ने कहा कि उन्हें अच्छे से याद है, कि राहुल गांधी ने अपने चुनावी भाषण में कहा था कि 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ हो जाएगा, और यदि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ, तो अगले दिन प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा, लेकिन यह सब चुनावी बातें ही रही. हकीकत में कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की जनता, प्रदेश के किसान और बेरोजगारों के साथ बड़ा छलावा किया, और अब वक्त आ गया है कि कांग्रेस को उसकी गद्दारी के लिए जनता जवाब दे.

Last Updated : Oct 21, 2020, 2:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details