मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छतरपुर: अपनी और दूसरों की जान जोखिम में डाल युवक कर रहा है जानलेवा बाइट स्टंट, देखें वीडियो

कहते हैं कि जुनून इंसान को कुछ भी कर देने को मजबूर कर देता है लेकिन अपने जुनून के लिए अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान की परवाह भी न करना किस हद तक सही है, ये कहा नहीं जा सकता.

By

Published : Feb 11, 2019, 2:58 PM IST

खतरनाक स्टंट करते इंद्रपाल तिवारी

छतरपुर| कहते हैं कि जुनून इंसान को कुछ भी कर देने को मजबूर कर देता है लेकिन अपने जुनून के लिए अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान की परवाह भी न करना किस हद तक सही है, ये कहा नहीं जा सकता. बुंदेलखंड के इंद्रपाल तिवारी पिछले 15 सालों से अपनी बाइक पर बिना किसी सुरक्षा के स्टंट करते आ रहे आ रहे हैं. वहीं प्रशासन भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.


जिले के राजनगर तहसील के अंतर्गत रहने वाले 40 वर्षीय इन्द्रपाल तेज रफ्तार से दौड़ती हुई मोटरसाइकिल और हाथों में तिरंगा लिए बाइक पर खड़े मानों किसी एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हों. रास्ते से गुजरने वाले लोगों के लिए जैसे कोई सर्कस हो. शायद इंद्रपाल यह भूल गए हैं कि एक्शन फिल्म में भी सारे स्टंट पूरी सुरक्षा के साथ ही किए जाते हैं.


हैरानी की बात यह है कि तेज रफ्तार बाइक पर इंद्रपाल इस तरह अठखेलिया करते हैं मानों उनके लिए किसी खिलौने से खेलने वाली बात हो. कहीं भी इंद्रपाल बिना अपनी और लोगों की जान की परवाह करते हुए स्टंट करना शुरु हो जाते हैं. इन्द्रपाल बताते हैं कि वह दूध का व्यवसाय करते हैं और सहकारी दुग्ध समिति में सचिव हैं, बाइक पर स्टंट करना उनके लिए नशा जैसा है जिसकी आदत लग गई है चाह कर भी नही छोड़ पा रहे हैं. उनका कहना है कि उन्होंने कभी डर के बारे में सोचा ही नहीं बस जुनून है स्टंट करने का.

नोट- इस तरह के बाइक स्टंट जानलेवा साबित हो सकते हैं, कृपया आप ऐसा करने की कोशिश न करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details