मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

SDM कार्यालय में चली गोली, बाल-बाल बचे SDM अनिल सपकले

छतरपुर के एसडीएम के कार्यालय में गोली चलने का मामला सामने आया है, जिसमें एसडीएम अनिल सपकले बाल-बाल बच गए हैं. हालांकि, आरोपी वाहन में तोड़फोड़ करने के बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

By

Published : Feb 5, 2020, 12:24 PM IST

Updated : Feb 5, 2020, 12:52 PM IST

Shot in Chhatarpur SDM office
एसडीएम कार्यालय में चली गोली

छतरपुर। शहर के एसडीएम कार्यालय में गोली चलने का मामला सामने आया है, जहां कुछ बदमाशों ने बुधवार सुबह कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की और एसडीएम की गाड़ी पर फायरिंग कर दी, गनीमत रही कि घटना में एसडीएम अनिल सपकले को कुछ नहीं हुआ.

छतरपुर एसडीएम कार्यालय में चली गोली

घटना बुधवार सुबह की है, जब एसडीएम अनिल सपकले गाड़ी से उतरकर ऑफिस के अंदर पहुंचे ही थे, तभी अचानक कुछ अज्ञात लोगों ने आकर उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए.

सीएसपी उमेश शुक्ला ने बताया कि घटना सुबह तकरीबन 9:30 बजे के आसपास की है. फिलहाल मामले में जांच की जा रही है. एसडीएम पर जिस तरह से हमला हुआ है. उसकी जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है, जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा. साथ ही आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश की जा रही है. वहीं मामला सामने आने के बाद मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा है कि ' मैं जल्द ही आईजी और एसपी से बात करूंगा की जांच कर कर आरोपियों को पकड़ा जाए और इस तरह की घटनाएं दोबारा न घटे'.

छतरपुर में इस घटना के बाद से ही सनसनी फैल गई है, एसडीएम कार्यालय के ठीक सामने एसपी का बंगला भी है, लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति क्या होगी.

Last Updated : Feb 5, 2020, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details