मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटे की चाहत में पति ने घर से निकाला, तीन बेटियों के साथ भटक रही महिला को पूर्व सीएम ने दिया सहारा

By

Published : Sep 1, 2019, 11:39 PM IST

छतरपुर में बेटे की चाह में एक महिला को उसके पति ने ही घर से निकाल दिया क्योंकि वह तीन बेटियों को जन्म दे चुकी थी. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के हस्तक्षेप के बाद उसका पति उसे अपने साथ घर ले गया.

तीन बेटियों के साथ भटक रही महिला की पूर्व सीएम ने की मदद

छतरपुर। जिले में घरेलु हिंसा का मामला सामने आया है, जहां एक महिला को तीन बेटियां पैदा होने पर उसके पति ने उसे घर से ही निकाल दिया. महिला के लगातार अधिकारियों और पुलिस के चक्कर लगाने के बाद भी न्याय नहीं मिलने पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मदद करने का आश्वासन दिया है.

तीन बेटियों के साथ भटक रही महिला की पूर्व सीएम ने की मदद
महिला जब अपनी तीनों बेटियों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची तो पुलिस ने इस पूरे मामले को पारिवारिक विवाद बताते हुए कुछ भी कहने और करने से कतराने लगी. महिला को उसके पति ने बेटे की चाह में उसे घर से ही निकाल दिया, जिसके बाद वह लगातार अपनी बेटियों के अधिकारियों के चक्कर लगा रही है.मामले की जानकारी मिलने पर नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने पीड़िता की बात पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कराई, जिस पर उन्होंने हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया. जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और पीड़िता के पति को मौके पर बुलाया गया है और दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details