मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लाॅकडाउन का पालन कराने फिर मैदान में पुलिस, शहर में निकाला फ्लैग मार्च

By

Published : May 17, 2020, 6:19 PM IST

छतरपुर के बिजावर में लोगों से लॉकडाउन का पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने शहर में फ्लैग मार्च निकाला. जिसमें लोगों से मास्क लगाने और सेनिटाइजर से हाथ धोने की अपील भी की गई.

flag march carried out by bijawar police of chhatarpur district
बिजावर में पुलिस ने निकाला फ्लेग मार्च

छतरपुर। जिले में कोरोना महामारी का एक भी संक्रमित नहीं मिला है और जिला ग्रीन जोन में बना हुआ है. लेकिन प्रदेश में फैलते संक्रमण को देखते हुए सशर्त बाजार खोलने की छूट दी गई है. आज बिजावर शहर में नायब तहसीलदार दुर्गेश तिवारी के नेतृत्व में थाना प्रभारी राजेश पाण्डेय एवं पुलिस जवानों के साथ मिलकर शहर में फ्लैग मार्च किया गया. साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए मास्क लगाने और सेनिटाइजर से हाथ धोने की अपील भी की गई.

बिजावर में पुलिस ने निकाला फ्लेग मार्च

इस फ्लैग मार्च के दौरान लोगों ने पुलिस का पुष्प वर्षा कर सम्मान किया. साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए. फूलों का गुलदस्ता भी दिया गया. इस लॉकडाउन पीरियड में पूरे भारत में पुलिस और स्वास्थकर्मियों ने जिस जज्बे के साथ अपनी जान की बाजी लगा कर कोरोना वायरस को हराने में जो सहयोग किया है वह राष्ट्र भक्ति का ही प्रमाण है.

बता दें कि देश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 91 हजार से ज्यादा पहुंच चुकी है. वहीं मध्य प्रदेश में इसका आंकड़ा 4 हजार 790 दर्ज किया गया हैं, जिसमें से मरने वालों की संख्या 243 हैं. वहीं कोरोना वायरस को मात देने वालों की संख्या 2 हजार 315 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details