मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Apr 3, 2019, 11:09 AM IST

ETV Bharat / state

छतरपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने पिता और बेटी को कुचला, दोनों की मौके पर मौत

छतरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत हो गई. बता दें कि पिता अपनी 12 साल की बेटी को स्कूल पहुंचाने के लिए जा रहे थे.

सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत

छतरपुर। जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें पिता और बेटी की मौत हो गई है. दरअसल पिता अपनी 12 साल की बेटी को बाइक से स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी और कुचलते हुए ऊपर से निकल गया. हादसा इतना भीषण था कि पिता और बेटी दोनों की मौके पर मौत हो गई.

सड़क हादसे में पिता और बेटी की मौत

बता दें कि हादसा जिले के बस स्टैंड के पास हुआ. घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है. मोटरसाइकिल सवार पिता राजेंद्र यादव अपनी बेटी को जिले के मरिया माता स्कूल छोड़ने जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर ने ट्रक के साथ घटनास्थल से भागने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने बस स्टैंड से महज कुछ ही दूरी पर सीएसपी कार्यालय के पास ट्रक को पकड़ लिया. मामले की जानकारी मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

सड़क हादसे की एक वजह यातायत की अव्यवस्था भी बताई जा रही है. बस स्टैंड पर अनावश्यक रूप से लगे हाथ ठेले और टैक्सियां यातायात-व्यवस्था को बिगाड़ देती हैं. यही कारण है कि कम जगह होने पर वाहन एक-दूसरे से सटकर चलते हैं, जिससे इस तरह के सड़क हादसे सामने आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details