मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोदाम से एक्सपायरी डेट का रिफाइन तेल बरामद, रेत माफियों पर भी कार्रवाई

मिलावट के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को नौगांव में बड़ी कार्रवाई की गई. जिसकी अगुवाई नौगांव एसडीएम विनय द्विवेदी ने की. एसडीएम ने नौगांव स्थित एक रिफाइन तेल गोदाम में छापा मारा. जहां से एक्सपायरी डेट की बॉटल बरामद की गईं. एसडीएम ने गोदाम सील कर सैंपल जांच के लिए भेजे हैं.

By

Published : Dec 9, 2020, 4:07 AM IST

SDM Vinay Dwivedi
एसडीएम विनय द्विवेदी

छतरपुर। मिलावट के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत मंगलवार को नौगांव में बड़ी कार्रवाई की गई. जिसकी अगुवाई नौगांव एसडीएम विनय द्विवेदी ने की. एसडीएम ने नौगांव स्थित एक रिफाइन तेल गोदाम में छापा मारा. जहां से एक्सपायरी डेट की बॉटल बरामद की गईं. एसडीएम ने गोदाम सील कर सैंपल जांच के लिए भेजे हैं.

एसडीएम विनय द्विवेदी

इस कार्रवाई के अलावा एसडीएम विनय द्विवेदी रेत माफियों के खिलाफ भी एक्शन में दिखे.हाई सेकेंडरी स्कूल के पास लगी रेत मंडी पर भी कार्रवाई की गई. चार रेत ट्रैक्टर को जब्त कर थाने में रखवा दिया गया है. माइनिंग इंस्पेक्टर को बुलाया गया है.

इन कार्रवाई के दौरान तहसीलदार बीपी सिंह, थाना प्रभारी संजय वेदिया और राजस्व अमला मौजूद रहा. एसडीएम विनय द्विवेदी ने कहा कि इस तरह की कार्रवाईयां आगे भी जारी रहेंगीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details