मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ETV भारत से बोले आईजी, बुंदेलखंड में अवैध शराब और अवैध हथियारों को लेकर सख्त है पुलिस

सागर रेंज के आईजी अनिल शर्मा ने बुंदेलखंड क्षेत्र में अवैध शराब और अवैध हथियारों की तस्करी पर रोक लगाने के लिए पुलिस को सख्त दिशा निर्देश दिए हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि पुलिस ने आने वाले पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर अवैध शराब और अवैध हथियारों के मामले में अलर्ट जारी कर दिया है.

By

Published : Jan 28, 2020, 9:42 PM IST

anil sharma, IG, sagar range
अनिल शर्मा, आईजी, सागर रेंज

छतरपुर।सागर पुलिस रेंज के आईजी अनिल शर्मा ने अवैध शराब और अवैध हथियारों को लेकर ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि सागर रेंज के सभी पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कहीं पर भी अवैध शराब एवं अवैध हथियार से जुड़ा कोई भी मामला हो उस पर तत्काल कार्रवाई की जाए. जबकि आने वाले पंचायत चुनाव की भी तैयारियां शुरु कर दी हैं.

अनिल शर्मा, आईजी, सागर रेंज


आईजी अनिल शर्मा ने कहा कि वह बुंदेलखंड में अवैध शराब एवं अवैध हथियारों के मुद्दों पर ना सिर्फ सजक है बल्कि बेहद अलर्ट भी है. पंचायत चुनाव में अवैध हथियार और अवैध शराब की तस्करी का मामला बड़ा मुद्दा है लेकिन पुलिस इस बार पूरी तरह से अलर्ट है. इस प्रकार की कोई भी सूचना अगर पुलिस तक पहुंचती है तो अब उस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया जाता है.


शराब माफियाओं के मामले में आईजी अनिल शर्मा ने कहा कि पुलिस अपना काम करती है और अगर माफिया किसी भी प्रकार से हावी होने की कोशिश करते हैं तो उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. आने वाले समय में चुनाव नजदीक हैं यूपी से जुड़े हुए क्षेत्रों में पुलिस थानों एवं संबंधित थानेदारों को निर्देशित कर दिया गया है कहीं पर भी अगर इस प्रकार की कोई हलचल दिखाई देती है तो तुरंत कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details