मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत से बोले विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी, 'वचनपत्र का हर वादा पूरा करेगी कांग्रेस'

By

Published : Jan 21, 2020, 11:33 PM IST

कांग्रेस विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कमलनाथ सरकार के एक साल को विकास का साल बताया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस वचनपत्र का हर वादा पूरा करेगी और जनता को इसका लाभ मिलेगा.

pradyuman singh lodhi
प्रद्युमन सिंह लोधी, कांग्रेस विधायक

छतरपुर। कमलनाथ सरकार के एक साल पूरा होने पर कांग्रेस इसे विकास का साल बता रही है. पार्टी का कहना है कि कमलनाथ सरकार ने एक साल में ही प्रदेश में तेजी से बदलाव किया है. इन्ही सब मुद्दों पर कांग्रेस विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

विधायक प्रद्युमन सिंह लोधी ने कहा कि जिस समय कांग्रेस सत्ता में आई उस समय मध्यप्रदेश का खजाना खाली था. बावजूद इसके कमलनाथ सरकार लगातार अपने वचन पत्र के वादे एवं दावों को पूरा कर रही है. कमलनाथ सरकार ने आम जनता के लिए सिर्फ काम नहीं किया है, बल्कि कई कल्याणकारी योजनाएं भी शुरु की है जिनका लाभ सभी को मिल रहा है.

प्रद्युमन सिंह लोधी, कांग्रेस विधायक

बड़ामलहरा का हो रहा है तेजी से विकास
कांग्रेस विधायक ने कहा कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र बड़ामलहरा में तेजी से विकास कार्य करवा रहे हैं. इस विधानसभा क्षेत्र में कई कमियां है जिन्हें अब पूरा किया जा रहा है. मुख्यमंत्री के आदेश के बाद हम लोग लगातार अपने अपने क्षेत्र में काम कर रहे हैं. सड़कों को लेकर लगातार अधिकारियों के संपर्क में है कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द आवागमन बेहतर हो जाए. इसी तरह स्वास्थ्य सेवाएं भी बेहतर बनाने के पूरे प्रयास किए जा रहे हैं.

प्रद्युमन सिंह लोधी ने कहा कि हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि जनता के साथ किए गए वादों को पूरा किया जाए. हाल ही में एक सर्वे आया है जिसमें यह कहा गया है कि बेरोजगार युवाओं को काम देने के मामले में मध्य प्रदेश सरकार सबसे आगे है. आने वाले समय में सरकार इसी तेजी से काम करेगी और वचन पत्र के सभी वादे पूरे करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details