मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बड़ामलहरा को सम्मान दिलाने लड़ रहीं चुनाव, देखिए कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती से खास बातचीत

By

Published : Oct 13, 2020, 12:07 PM IST

Updated : Oct 13, 2020, 12:40 PM IST

बड़ामलहरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राम सिया भारती ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, इस बातचीत में उन्होंने सवालों के खुलकर जवाब दिए साथ ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए प्रदुम्न सिंह लोधी पर भी जमकर निशाना साधा है.

exclusive-special-conversation-with-congress-candidate-ramsia-bharti-from-badamalhara-fierce-attack-on-bjp
कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती से एक्सक्लूसिव बातचीत

छतरपुर। बड़ामलहरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी राम सिया भारती ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, इस बातचीत में उन्होंने सवालों के खुलकर जवाब दिए साथ ही बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी बनाए गए प्रदुमन सिंह लोधी पर भी जमकर निशाना साधा है.

ईटीवी भारत से बड़ा मलहरा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी साध्वी राम सिया भारती ने खुलकर बात की और तमाम सवालों के जवाब बेहद सहजता से दिए. उन्होंने कांग्रेस में आने के सवाल पर कहा कि उनका जन्म कांग्रेस में हुआ है, जबसे होश संभाला है, उन्होंने अपने आप को कांग्रेस में पाया, यही वजह है कि वह कांग्रेस में हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी रामसिया भारती से खास बातचीत

आगे उन्होंने कहा कि साधना निजी जीवन के लिए होती है और राजनीति भी एक प्रकार की साधना है. जो समाज के लिए की जाती है. समाज के लिए बेहतर राजनीति करना भी एक प्रकार की साधना है. हिंदुत्व के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस राष्ट्रवादी हैं और वह सभी धर्मों को लेकर चलने वाले हैं, उनकी पार्टी इन सब पर भरोसा नहीं करती है हम सभी धर्म एवं समुदायों को लेकर चलने वाले हैं.

स्थानीय प्रत्याशी की मांग को लेकर उन्होंने कहा कि बड़ा मलहरा उनके लिए घर जैसा है. बल्कि कई रिश्तेदार भी बड़ा मलहरा में रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस बात का भरोसा है कि आने वाले समय में बड़ा मलहरा उन्हें मतदान रूपी आशीर्वाद देते हुए यहां से विधायक बनाएंगी.

Last Updated : Oct 13, 2020, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details