मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

इलेक्ट्रिसिटी दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

छतरपुर जिले के बस स्टैंड क्रमांक 2 में एक इलेक्ट्रिसिटी की दुकान में आग लग गई. आग लगने से दुकान की लाखों का सामान जलकर राख हो गया है. हादसे के बाद दुकान मालिक सदमे में है.

By

Published : Sep 21, 2019, 11:18 PM IST

इलेक्ट्रिसिटी दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

छतरपुर। शहर के बस स्टैंड क्रमांक-2 में एक इलेक्ट्रिसिटी दुकान में अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि देखते ही देखते लाखों का नुकसान हो गया. घटना के बाद मौके पर पहुंची हंड्रेड डायल और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाई. लेकिन तब तक लाखों का नुकसान हो चुका था.

इलेक्ट्रिसिटी दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय नागरिक पुष्पेंद्र ने बताया कि आग किस वजह से लगी है, अभी इस बात का ठीक से पता नहीं चला है, लेकिन इतना जरूर है कि इस आगजनी में लाखों का नुकसान हुआ है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि लगभग 15 से 20 लाख रूपए का नुकसान आगजनी में हुआ है.

पुष्पेंद्र ने बताया कि जैसे ही दुकान में आग लगी लोगों ने तुरंत नगरपालिका, हंड्रेड डायल और फायर ब्रिगेड को सूचना कर दी, लेकिन लगभग 1 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिगेड ने जैसे ही आग बुझाने की कोशिश की, उनकी गाड़ी में पानी नहीं था और बीच में ही आग बुझाते- बुझाते पानी खत्म हो गया.

दुकान मालिक मनोज विश्वकर्मा हादसे के बाद से सदमे में है और कुछ बोल नहीं पा रहे हैं. उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया है कि पूरा सामान जल गया है बहुत बड़ा नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details