मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना संकट: यूपी के बांदा में पाए गए 16 कोरोना मरीज, सीमाओं से सटे इलाकों को कराया बंद

यूपी के बांदा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 तक पहुंचने के बाद मध्य प्रदेश में चिंता की स्थिति बन गई है, जिसके बाद छतरपुर जिले के गोयरा थाना प्रभारी ने जेसीबी की मदद से मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के सीमाओं से सटे हुए इलाकों में गड्ढे खुदवाए, ताकि सीमा पार से कोई भी संक्रमित व्यक्ति ना आ सके.

By

Published : May 6, 2020, 9:32 AM IST

border areas of mp closed
कोरोना के चलते सीमाओं से सटे इलाकों को कराया बंद

छतरपुर।उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 16 तक पहुंच गई है, जिसके बाद छतरपुर जिले ने तत्काल प्रभाव में गोयरा थाना क्षेत्र की बांदा से लगने वाली सीमा की पगडंडी मार्ग को बंद कर दिया है. प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए जेसीबी मशीन की मदद से आवागमन को पूरी तरह से बंद कर दिया है. इस दौरान आरक्षक हितेंद्र दुबे सहित अन्य जिम्मेदार अधिकारी मौजूद रहे.

कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए थाना प्रभारी राजकुमार लिटौरिया ने मध्यप्रदेश-उत्तरप्रदेश सीमावर्ती बार बंद और लौहरेटा मार्गों में गड्ढे खुदवाए गए. प्रदेश के आस-पास के जिलों सहित सटे राज्यों में लगातार संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है, जिसकी वजह से आवागमन पर प्रशासन द्वारा रोक लगाई जा रही है. हालांकि इसके अलावा महामारी से बचाव को लेकर अनेकों प्रकार की समझाइश भी दी जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details