मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अयोध्या में राम मंदिर के फैसले का बेसब्री से इंतजार, हवन पूजन कर की जल्द निर्माण होने की प्रार्थना

By

Published : Sep 3, 2019, 1:20 PM IST

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए जटाशंकर धाम में श्रद्धालुओं ने 108 हवन पूजन और जलाभिषेक कर राम मंदिर के जल्द निर्माण होने की प्रार्थना की.

हवन पूजन कर की जल्द निर्माण होने की प्रार्थना

छतरपुर । वर्षों से चल रही न्यायिक प्रक्रिया में सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर को लेकर जल्द ही फैसला आने वाला है. जिसके लिए भारत के सभी देशवासियों की निगाहें अदालत की ओर लगी हुई है. राम मंदिर का जल्द निर्माण हो सके जिसके लिए श्रद्धालुओं ने बुंदेलखंड के जटाशंकर धाम में भोलेनाथ का अभिषेक किया गया और 108 हवन आहुति दी गई .

अयोध्या में राम मंदिर के फैसले का बेसब्री से इंतजार

हिंदुस्तान के साथ कई देशों की भी नजरें इस फैसले का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं राम मंदिर निर्माण पूरी दुनिया मे चर्चा का विषय बना हुआ है. आयोध्या राम मंदिर को लेकर सुप्रिम कोर्ट के द्वारा प्रतिदिन सुनवाई की जा रही है. श्रद्धालुओं ने भोलेनाथ से प्रार्थना की है कि सुप्रीम कोर्ट में चल रही सुनवाई में जल्दी से जल्दी फैसला आए और प्रभु श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण हो.

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से जितेन्द्र तिवारी, अजय दुबे, सुंदरलाल धतरा, श्री राम अवतार तिवारी, श्री हनुमान पुजारी, राकेश कुमार धतरा, महेंद्र सिंह राठौड़, राम अवतार तिवारी, साधु संत, सभी पंडित और बजरंग सेना के सदस्य सभी धर्म प्रेमी शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details