मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक का शव मिलने से फैली सनसनी, हत्या की आशंका

By

Published : Oct 3, 2020, 4:11 PM IST

छतरपुर जिले में अज्ञात युवक की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में मिलने से सनसनी फैल गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पढ़िए पूरी खबर..

Breaking News

छतरपुर। जिले के नौगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊसहानिया गांव स्थित तपसी मंदिर के पास एक युवक के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है, जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गया, जिन्हें पुलिस द्वारा मौके से हटाया गया.

धुबेला में तपसी मंदिर के पास एक युवक के शव पड़े होने की सूचना पर मौके पर पहुंची नौगांव थाना पुलिस और ओरछा रोड थाना पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. घटना की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी समीर सौरभ और एसडीओपी कमल कुमार जैन ने भी घटनास्थल का मुआयना किया. इस दौरान अज्ञात युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया.

स्थानीय लोगों के अनुसार युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया. युवक के शरीर पर गंभीर धारदार हथियार के चोट के निशान पाए गए हैं. फिलहाल युवक की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी. वहीं पुलिस युवक की शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details