मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बोरे में शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 20, 2020, 9:09 PM IST

महाराजपुर थाने में एक युवक का शव बोरे में मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Stirring caused by the dead body
शव मिलने से मचा हड़कंप

छतरपुर । जिले के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक सिर कटा हुआ शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही ASP समीर सौरभ मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी. जिले के पुतरी बिकौरा गांव के बीच बोरे में बंद एक शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बोरे को खोल कर देखा तो सभी हैरान रह गए.

शव मिलने से मचा हड़कंप

बोरे में सिर कटा हुआ एक शव रखा था. यह बात इलाके में आग की तरह फैल गई और आसपास के लोग दहशत में आ गए. वहीं मामले में पुलिस ने लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एएसपी समीर सौरभ का कहना है कि मामला हत्या का लग रहा है. फिलहाल आसपास के सभी थानों से जानकारी मांगी जा रही है.

पुलिस ने कहा कि जल्द से जल्द मामले में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल मृतक कौन है और कहां का रहने वाला है, इसकी पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details