मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन को अनलॉक करने वालों के खिलाफ एक्शन में पुलिस

लॉकडाउन के दौरान घर से बाहर निकलने वालों और अनावश्यक सड़क पर घूमने वालों से पुलिस सख्ती से पेश आ रही है, पुलिस लगातार क्षेत्र में पेट्रोलिंग कर रही है, ताकि सभी लोग अपने घर के अंदर ही रहें.

By

Published : Mar 26, 2020, 10:10 AM IST

Updated : Mar 26, 2020, 10:37 AM IST

Corona virus update in Chhatarpur
अनावश्यक सड़कों पर घूमने वालों पर पुलिस की नजर

छतरपुर। दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी है. पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से 4 लाख 71 हजार 311 लोग संक्रमित हैं. इस बीमारी ने अब तक 21 हजार 293 लोगों की जान ले ली है, जबकि एक लाख 14 हजार 642 मरीज ठीक हुए हैं. दुनियाभर में 1.5 बिलियन से अधिक लोगों को अपने घरों में ही रहने का निर्देश दिया गया है. छतरपुर के गढ़ीमलहरा में घर से बाहर घूम रहे लोगों पर पुलिस सख्ती बरत रही है.

अनावश्यक सड़कों पर घूमने वालों पर पुलिस की नजर

पुलिस ने घर से बाहर निकलने वाले और अनावश्यक सड़क पर घूमने वालों से सख्ती से पेश आ रही है. पुलिस और नगर परिषद लगातार नगर में पेट्रोलिंग कर रहा है, ताकि सभी लोग अपने घरों में सुरक्षित रहें. सोशल डिस्टेंसिंग के लिए नगर परिषद एवं पुलिस प्रशासन लगातार काम कर रहा है.

नगर परिषद आवश्यक खाद्य सामग्री एवं अन्य दुकानों के बाहर एक मीटर से भी ज्यादा दूरी पर गोले बना दी है. इन्हीं गोलों में खड़े होकर लोग सुबह 8 बजे से 12 बजे तक जरूरी उपयोग की सामग्री खरीद पाएंगे.

नगर परिषद सीएमओ ने क्षेत्र की जनता से अपील की है कि कोरोना वायरस को गंभीरता से लें. ये बहुत खतरनाक वायरस है, अपने जीवन की सुरक्षा करें, घरों के अंदर रहें, ताकि इस संक्रामक बीमारी को फैलने से रोका जा सके.

Last Updated : Mar 26, 2020, 10:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details