मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हरपालपुर में मिला कोरोना का नया मरीज, कुल संक्रमित हुए 61

By

Published : Jul 8, 2020, 9:06 PM IST

छतरपुर में एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है, जिसके बाद से ही प्रशासन सहित लोगों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गई है. नया कोरोना मामला सामने आने के बाद संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 61 हो गया है.

Corona positive patient found
नए कोरोना पॉजिटिव मरीज की हुई पुष्टि

छतरपुर। हरपालपुर में एक बार फिर से कोरोना विस्फोट हुआ है, जहां वार्ड नंबर 1 में नया कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है, जिसके बाद से ही प्रशासन सहित स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही अब जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 61 हो गई है, जबकि जिले में अब कुल एक्टिव केसों की संख्या 6 रह गई है.

संक्रमित मरीज हरपालपुर के वार्ड 1 का रहने वाला है जिसकी उम्र 55 साल बताई जा रही है. मरीज लहचूरा रोड निवासी है जिसकी ट्रैवल हिस्ट्री भी है. संक्रमित व्यक्ति 2 हफ्ते पहले ही नोएडा से अपने घर वापस हरपालपुर लौटा था, जिसके बाद सर्दी और जुकाम से पीड़ित होने के चलते वह एक पैथोलॉजी सेंटर और क्लीनिक पर गया था, जिसकी वजह से कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में पैथोलॉजी संचालक और डॉक्टर भी आ गए हैं.

कोरोना मामला सामने आने के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर पैथोलॉजी और क्लीनिक को सील कर दिया है, जिस परिवार में कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाया गया है. उस परिवार में 5 सदस्य मौजूद हैं. स्वास्थ्य विभाग के द्वारा परिवार के 5 लोगों की सैंपलिंग कर ली गई है, लेकिन इस परिवार द्वारा एक किराने की दुकान भी संचालित की जाती है. इसकी वजह से परिवार और ग्राहकों के बारे में भी प्रशासन जानकारी एकत्रित कर रहा है.

प्रशासन की ओर से मौके पर नौगांव तहसीलदार वीपी सिंह, बीएमओ रविंद्र पटेल, हरपालपुर के थाना प्रभारी दिलीप पांडे, स्वास्थ्य विभाग का अमला सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details