मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कंप्यूटर बाबा ने पीएम को लिखा पत्र, संतों की सहायता करने की मांग

कंप्यूटर बाबा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना महामारी के दौरान संतों को भोजन और स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने की मांग की है.

By

Published : Apr 25, 2020, 12:40 PM IST

Updated : Apr 25, 2020, 4:02 PM IST

Former Minister of State Computer Computer Baba wrote a letter to PM
पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कंप्यूटर बाबा ने पीएम को लिखा पत्र

छतरपुर। कंप्यूटर बाबा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कोरोना महामारी के दौरान संतों को भोजन और स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध करवाने की मांग की है, साथ ही उन्होंने पत्र लिखा है कि, महाराष्ट्र में संतों की पीट-पीटकर हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री कंप्यूटर बाबा ने पीएम को लिखा पत्र

कंप्यूटर बाबा ने अपने अपने पत्र में लिखा है कि, वर्तमान में भारत समेत संपूर्ण विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है. आपके सक्षम नेतृत्व में " जान भी जहान भी" है. अभियान के माध्यम से आप ने जो कदम उठाए हैं. उसकी विश्वव्यापी सराहना हो रही है. उन्होंने कहा कि, समाज के सभी वर्गों को इस महामारी के दौरान सहायता प्रदान की गई है. वर्तमान में देश के सभी धर्म स्थल, मंदिर, मठ बंद हैं. यहां पर हजारों पुजारी और विचरण सील संत फंसे हुए हैं. इनका जीवन यापन करना कठिन हो गया है. स्वास्थ्य सेवाएं भी इन्हें नहीं मिल पा रही हैं. इस वर्ग को स्थानीय स्तर पर भी शासन द्वारा कोई सहायता नहीं दी गई है.

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि, पूर्व में 28 मार्च 2020 को भी पत्र के माध्यम से आप से अनुरोध किया था, लेकिन अभी तक कोई सहायता नहीं मिली है. उन्होंने विगत दिवस महाराष्ट्र में संतों की हुई मौत को लेकर भी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है.

Last Updated : Apr 25, 2020, 4:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details