मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर ने किया कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण, व्यवस्थाओं को लेकर दिए निर्देश

कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने कंटेनमेंट एरिया नौगांव की बजरंग कॉलोनी वार्ड 18 और हरपालपुर के कैथोकर गांव का निरीक्षण किया. इल दौरान हरपालपुर थाने में एक आवश्यक बैठक भी ली गई, जिसमें व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए गए.

By

Published : May 21, 2020, 11:20 AM IST

Collector shailendra singh inspected the containment area
कंटेनमेंट एरिया का हुआ निरीक्षण

छतरपुर। कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. जगह-जगह संक्रमितों की संख्या में इजाफा हे रहा है. इसी कड़ी में जिले में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कलेक्टर शैलेंद्र सिंह ने कंटेनमेंट एरिया का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक निर्देश दिए.

कलेक्टर ने कंटेनमेंट एरिया का किया निरीक्षण

कलेक्टर शैलेंद्र सिंह द्वारा नौगांव की बजरंग कॉलोनी वार्ड 18 और हरपालपुर से लगे कैथोकर गांव का निरीक्षण किया गया. इन दोनों ही जगहों पर एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए थे. सूचना के बाद दोनों को तुरंत मेडिकल टीम द्वारा जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट कर दिया गया था. अब इन दोनों इलाकों को कंटेंनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया. इस एरिया का एसडीएम बीबी गंगेले को नियुक्त किया गया है. कोरोना वायरस से बचाव के लिए जिले भर में व्यवस्थाओं का कलेक्टर के द्वारा लगातार जायजा लिया जा रहा है, ताकि संक्रमण के आकड़ों में कमी आ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details