मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नारियल वाले बयान पर सीएम का कमलनाथ पर तंज, जो करेगा विकास, वही फोड़ेगा नारियल

By

Published : Oct 22, 2020, 11:36 AM IST

Updated : Oct 22, 2020, 11:46 AM IST

छतरपुर के बड़ामलहरा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां सीएम कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में कोई काम नहीं किया, यही वजह रही कि 15 महीनों में ही सरकार गिर गई.

cm
नारियल वाले बयान पर सीएम शिवराज का कमलनाथ पर तंज

छतरपुर। जिले के बड़ामलहरा विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जिसके लिए बुधवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शिवराज ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में कोई काम नहीं किया, यही वजह रही कि 15 महीनों में ही सरकार गिर गई. उनका कहना है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की हालत तो ऐसी हो गई है, कि एक दिल के टुकड़े हजार हुए कोई इधर गिरा कोई उधर गिरा.

नारियल वाले बयान पर सीएम शिवराज का कमलनाथ पर तंज

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि कांग्रेस हमे कहती है कि नारियल फोड़ते है, हां हम नारियल फोड़ेंगे, तुम्हारी किस्मत फुटी थी, तुम विकास ही नहीं करती थे, तो कहां से नारियल फोड़ते और नारियल तो वहीं फोड़ेगा, जो कुछ करेगा. सीएम ने मंच से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का नाम लेते हुए कहा कि, सून लो कमलनाथ जब मैं पहली बार बड़ामलहरा आया था, तो यहां महाविद्यालय खोलने का ऐलान किया था, और आज यहां महाविद्यालय बनकर तैयार है.

पढ़ें : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इशारों-इशारों में कमलनाथ को बताया अहंकारी रावण !

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से घोषणा करते हुए कहा कि अब बड़ामलहरा कृषि महाविद्यालय खोलने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि बड़ामलहरा तो मुझे बहुत प्यारा है, क्योंकि यह दीदी उमा भारती की कर्म भूमि है. वहीं सीएम ने प्रदुम्न सिंह लोधी से कहा कि तुमने विकास के लिए कांग्रेस छोड़ा थी, मैं वादा करता हूं कि बीजेपी बड़ामलहरा में विकास की गंगा बहा देगी. बता दें कि प्रदुम्न सिंह लोधी बड़ामलहरा से बीजेपी प्रत्याशी हैं.

कमलनाथ ने दिया था नारियल फोड़ने वाला बयान

पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब प्रदेश में चुनाव नहीं होते हैं, तो शिवराज सिंह एक जेब में नारियल लेकर चलते हैं, जब उपचुनाव होते हैं, तो दोनों जेब में नारियल होता है.जहां मौका देखा और फोड़ दिया. लेकिन दोबारा उस तरफ मुड़कर नहीं देखते. इस तरह से शिवराज जनता को गुमराह करते हैं. कमलनाथ के इस बयान के बाद बीजेपी और कांग्रेस में वार पलटवार का सिलसिला जारी है.

Last Updated : Oct 22, 2020, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details