मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने किया मनरेगा के कार्यों का निरीक्षण, कोरोना को लेकर की ये अपील

By

Published : Jun 12, 2020, 8:38 PM IST

छतरपुर के बिजावर में कलेक्टर ने कई क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मनरेगा के तहत किए जा रहे कामों का निरीक्षण भी किया. पढ़िए पूरी खबर...

Collector inspected the area
कलेक्टर ने किया क्षेत्र का निरीक्षण

छतरपुर। जिला कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने बिजावर विकासखंड में मनरेगा योजनान्तर्गत अलपुरा गांव में चल रहे मिट्टी बंधान, नवीन तालाब और अमरोनिया में बोल्डर चेकडैम के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया.

कलेक्टर ने किया क्षेत्र का निरीक्षण

निरिक्षण के दौरान कलेक्टर ने कार्य का बोर्ड लगाने और अधिक से अधिक श्रमिकों को रोजगार उपलब्ध कराने हेतु मनरेगा अंतर्गत चल रहे कार्यों में श्रमिकों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए. कलेक्टर ने सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया है कि मनरेगा के तहत किए जा रहे कार्यों में श्रम प्रधान रहे और मशीन का उपयोग ना किया जाए. मशीन से काम होने की स्थिति में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

स्थानीय लोगों ने भी कलेक्टर को अपनी समस्याओं से अवगत कराया, गांव वालों की समस्याओं को सुनने के बाद कलेक्टर ने जल्द निराकरण करने का आश्वसन दिया. साथ ही कलेक्टर ने बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर भी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी. निरीक्षण के दौरान कलेक्टर के साथ एसडीएम डी.पी द्विवेदी, सीईओ अखिलेश उपाध्याय मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details